Article Post

मंगलवार, 5 मार्च 2019

कैसे करें नोकिया मोबाइल को कस्टमाइज्ड। Kaise kare nokia mobile ko customarize

मोबाइल फोन के स्मार्ट होने के साथ ही इसमें नई-2  सुविधाओं का समावेश लगा है। यहां तक कि यूजर्स अपने मोबाइल को अपने तरीके से कस्टमाइड्ज भी कर सकते है। आइकन को बदल सकते है, वालपेपर सेट कर सकते हैं, नए फीचर्स व एप्स जोड़ सकते है। किंतु कई यूर्जस अपने फोन को कस्टमाइज नहीं करना जानते जो आज उनकी जरूरत बन चुकी है तो जानियें कि नोकिया मोबाइल को कैसे कस्टमाइज्ड किया जा सकता है -


  • मोबाइल कस्टमाइजेशन के लिए आपको किसी प्रस्तावित mobile Software website पर विजिट करना होगा। आप चाहें तो handango ya mobihand पर विजिट कर सकते हैं। ये दोनों सोर्स synbain software की बहुत बड़ी श्रृख्या उपलब्ध कराताी है। इसके अलावा symbain free ware पर विजिट करके भी फ्री एप्स प्राप्त किए जा सकते है।
  • Mobihand ya handango में जाकर अपने मोबाइल को सिलेक्ट करें और उस भाग को सिलेक्ट करें जिसे आप customize करना चाहते है। जैसे कि Themes page  या ringtones page कस्टमाइज्ड के आधार पर ही आप संबंधित एप्लीकेशन जैसे कि weather apps आदि को डाउनलो़ड कर सकते हैं जो आपकी डिवाइस के होमपेज पर और Select की हुई screen पर दिखाई देगा.
  • इसके पश्चात आपको अपने साॅफ्टवेयर के लिए इनस्टालेशन के निर्देशों का पालन करना होगा। अधिकतर एप्लीकेशन डाउनलोडिंग के लिए single installation file में शामिल होगे। नोकिया मोबाइल द्वारा एप्लीकेशन को तुरंत इनस्टाॅल करने के लिेए केवल file क्लिक करें औऱ फोन को कस्टमाइज कर ले।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

In Feed